HomeBiharमुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी का भाई गिरफ्तार, सिवान से पुलिस ने...

मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी का भाई गिरफ्तार, सिवान से पुलिस ने पकड़ा

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के छपरा के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में तीन युवकों की पिटाई के बाद दो लोगों की हत्या हो गई थी. वहीं, एक का इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव हो गया था. जिसके बाद जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है और पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इसी कड़ी में सारण पुलिस ने मुख्य आरोपी विजय यादव के भाई अजय यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अजय यादव को जिले के सिसवन प्रखंड के भागर दियारा से गिरफ्तार किया है.

बीते दो फरवरी को मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर में मुखिया पति विजय यादव पर फायरिंग हुई थी. जिसके बाद मुखिया पति और उनके समर्थकों ने तीन युवकों को पकड़ लिया था और उसे घर में बंद कर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई इतनी गंभीर थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया था.

इधर, युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने बदले की आग में आरोपी मुखिया के घर में आग लगा दी थी. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया था. बढ़ते तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. गांव में धारा 144 भी लगाई गई थी. किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए मौके पर निजर्व पुलिस बल को भी तैनात किया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments