HomeBiharकिशनगंज में निर्माणाधीन पुल धंसा, JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने BJP...

किशनगंज में निर्माणाधीन पुल धंसा, JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने BJP पर उठाया सवाल

लाइव सिटीज, पटना: भागलपुर के अगवानी घाट गंगा पुल के बाद किशनगंज में भी निर्माणाधीन पुल क्षतिग्रस्त हो गई है.इस पुल के क्षतिग्रस्त होने पर अब बिहार की सत्तधारी दल ने बीजेपी पर निशाना साधा है,क्योंकि यह पुल केन्द्र सरकार के सड़क परिवहन और राजमार्ग विभाग द्वारा बनवाया जा रहा है.

उमेश कुशवाहा ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि बीते दिनों भागलपुर में पुल का एक हिस्सा गिर जाने पर इस्तीफे की मांग करने वाले बिहार भाजपा के नेता आज किशनगंज में निर्माणाधीन पूल ध्वस्त होने पर मौन धारण क्यों कर चूके हैं? और अब नितिन गडकरी जी से इस्तीफे की मांग करना कब शुरू करेंगे? इनका दोहरा चरित्र फिर से बिहार की जनता के सामने बेनकाब हो गया है।

प्रदेश अध्यक्ष उमेश ने कहा कि चुकी केंद्र की भाजपा सरकार के द्वारा भारत माला प्रोजेक्ट के तहत किशनगंज और कटिहार के बीच इस पूल का निर्माण हो रहा था.इसलिए भाजपा वाले को अब सांप सूंघ गया है। दिल्ली में बैठे अपने आकाओं के विरोध में एक शब्द बोलने की साहस बिहार के भाजपा नेताओं में नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि अब भाजपा वाले सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं? इनका जमीर मर गया या अपने मालिक की चापलूसी में नीति-सिद्धान्तों को भी दफन कर दिए हैं?

उमेश कुशवाहा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार कमीशनखोरी और भ्रष्टाचारी के गिरफ्त में फंस चुकी है। आज इनकी लापरवाही की वजह से जनता की गाढ़ी कमाई की बर्बादी हो रही है मगर आश्चर्यजनक स्थिति यह भी है कि भागलपुर की घटना पर छाती पीट रही बीजेपी आज किशनगंज की घटना पर खामोश है। ये लोग अपनी राजनीतिक सुविधा की कसौटी पर घटनाओं का मूल्यांकन करते हैं। नैतिकता का नकली नकाब ओढ़े भाजपा के नेताओं का असली चाल-चरित्र जनता के सामने उजागर हो चुका है और अब जनता ही इनके करतूतों का उचित हिसाब करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments