HomeBiharबीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू के सपने में आए भगवान कृष्ण बोले...

बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू के सपने में आए भगवान कृष्ण बोले अपने पड़ोसी का इलाज करवाने…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर का श्रीराम को लेकर विवादित बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने शिक्षा मंत्री को पागल करार दे दिया है. उन्होंने शिक्षा मंत्री का इलाज कराने की सलाह दी है. भाजपा विधायक ने कहा कि राजद और जदयू को अपने मंत्रियों का इलाज कराना चाहिए, हमेशा धर्म को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं.

नीरज कुमार बबलू ने कहा कि शिक्षा मंत्री का विवादों से नाता बढ़ गया है. जब तक वे विवादित बयान नहीं देते हैं, खाना नहीं पचता है. सपने की बात है तो हमें भी रात में भगवान कृष्ण सपने में आए थे. भगवान बोले कि तुम्हारा पड़ोसी चंद्रशेखर पागल हो गया है. इसका इलाज करवाओ. नहीं इलाज करवाता है तो उसकी पार्टी के लोगों को जाकर कहो. राजद और जदयू के लोग इसका इलाज कराएं. नहीं होगा तो चंदा मांगकर इलाज कराओ और कांके में भर्ती करवा दो. इसके अवाले कोई उपाय नहीं है.

नीरज कुमार बबलू ने कहा कि चंद्रशेखर का विवाद से पुराना रिश्ता है. बिना विवादित बयान दिए खाना नहीं पचता है. चंद्रशेखर के सपने में श्रीराम आने के बयान पर नीरज कुमार ने कहा कि उनके सपने भी श्रीकृष्ण आए थे. उन्होंने कहा कि तुम्हारा पड़ोसी चंद्रशेखर पागल हो गया है. उसका इलाज करवाओ. नीरज कुमार ने राजद और जदयू से अपने मंत्री का इलाज कराने के लिए कहा है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर नहीं होता है चंदा लेकर कांके में भर्ती करवाएं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments