HomeBiharबिहार भाजपा का राहुल गांधी पर तंज, पोस्टर में कांग्रेस नेता को...

बिहार भाजपा का राहुल गांधी पर तंज, पोस्टर में कांग्रेस नेता को बताया ‘रीयल लाइफ देवदास’

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में विपक्ष की बैठक को लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है। पटना में भाजपा ने सड़कों पर पोस्टर लगाए हैं और राहुल गांधी को रीयल लाइफ देवदास बताया है। इस तरह के पोस्टर बिहार भाजपा के दफ्तर के बाहर भी लगाए गए हैं।

पटना की सड़कों पर पोस्टर भाजपा की ओर से पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें रील लाइफ देवदास और रीयल लाइफ देवदास की तुलना की गई है। भाजपा दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर में ऊपर शाहरूख खान की तस्वीर लगी है जिसमें एक्टर को रील लाइफ देवदास बताया गया है। लिखा गया है कि बाबूजी ने कहा कि गांव छोड़ दो, परिवार ने कहा कि पारो को छोड़ दो, पारो ने कहा कि शराब छोड़ दो, आज तुमने कहा कि शहर छोड़ दो, एक दिन ऐसा आएगा जब सब कहेंगे कि दुनिया ही छोड़ दो।

पोस्टर में नीचे राहुल गांधी की तस्वीर है जिसमें उन्हें रीयल लाइफ देवदास बताते हुए भाजपा की ओर से लिखा गया है कि ममता दीदी ने कहा कि बंगाल छोड़ दो, केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और पंजाब छोड़ दो, लालू-नीतीश ने कहा कि बिहार छोड़ दो, अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी छोड़ दो, स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु छोड़ दो, वो दिन दूर नहीं जब सब मिलकर कहेंगे कि कांग्रेसी राहुल गांधी राजनीति छोड़ दो।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments