HomeBiharविपक्षी नेताओं की महाबैठक : राहुल गांधी एवं मल्लिकार्जुन खड़गे पहुंचे पटना,CM नीतीश...

विपक्षी नेताओं की महाबैठक : राहुल गांधी एवं मल्लिकार्जुन खड़गे पहुंचे पटना,CM नीतीश ने किया स्वागत

लाइव सिटीज, पटना: विपक्षी नेताओं की बैठक में शामिल होने राहुल गांधी पटना पहुंच चुकें हैं और सीएम नीतीश कुमार ने स्वागत किया है.राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिल्कार्जुन खड़गे समेत कई नेता भी शामिल हैं.राहुल गांधी का एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.रागुल गांधी का विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक के साथ ही सदाकत आश्रम जाने का भी कार्यक्रम है.

सदाकत आश्रम कांग्रेस कार्यालय में 70000 स्क्वायर फीट का पंडाल लगाया गया है,जहां खचाखच भीड़ लगी हुई है.यहां कार्यकर्ताओं को बैठने की जगह नहीं मिल पा रही है.कांग्रेस कार्यालय में राहुल गांधी के भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण का कार्यक्रम है.

राहुल गांधी के ठीक बाद एनसीपी चीफ शरद पवार और कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले भी पटना पहुंचे हैं,जहां उनका भव्य स्वागत किया गया है.

बताते चले कि राहुल गांधी से पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुला पटना पहुंचे थे.एयरपोर्ट पर उमर अब्दुल्ला का स्वागत किया गया जिसके बाद वे स्टेट गेस्ट हाउस के लिए निकल गए.थे.

वहीं इस बैठक में शामिल होने के लिए जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान,सीपीआई नेता डी.राजा गुरूवार को ही पटना पहुंचे थे.इसके साथ ही राहुल गांधी समेत अन्य दलों के नेता आज पटना पहुंच रहें हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments