HomeBiharबड़ी खबर: महाबोधि मंदिर में फायरिंग से हड़कंप, गोली लगने से एक...

बड़ी खबर: महाबोधि मंदिर में फायरिंग से हड़कंप, गोली लगने से एक पुलिसकर्मी की मौत

लाइव सिटीज, गया: बड़ी खबर गया के बोधगया से आ रही है, जहां महाबोधि मंदिर में गोलीबारी की घटना हुई है। फायरिग की इस घटना में गोली लगने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। 

मृतक सुरक्षाकर्मी की पहचान बीएमपी के हवलदार अमरजीत कुमार यादव के तौर पर हुई है। घटना मंदिर परिसर में बनी बैरक में घटी। गोलियों के चलने की आवाज से मंदिर परिसर में हड़कप मच गया, और श्रद्धालु दहशत में आ गए। घटना की सूचना पर सिटी एसपी हिमांशु और बोधगया एसडीपीओ पहुंचे हैं। घटना के बाद महाबोधि मंदिर परिसर में भारी सुरक्षा की तैनाती की गई है।

पहले बताया जा रहा था कि सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मारी है। लेकिन अब जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है, उसके मुताबिक अमरजीत यादव की मौत हादसा है। दरअसल हवलदार सत्येंद्र यादव अचानक गिर पड़े थे। जिसके चलते कार्बाइन से अचानक गोली चल गई और सत्येंद्र यादव को लगी, और मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना पर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 1:40 बजे महाबोधि मंदिर परिसर बोधगया के अंदर गोलियों की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर महाबोधि मंदिर के अंदर तैनात पुलिस बल तुरंत अलर्ट हो गए और जिला पुलिस बल तथा विशेष सशत्र बल के वरीय पदाधिकारियो को इसकी सूचना दी गई।

सूचना पाते ही वरीय पुलिस अधीक्षक गया, नगर पुलिस अधीक्षक, गया समेत जिला पुलिस बल के अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर तुरंत पहुंच गए। घटनास्थल पर हवलदार अमरजीत कुमार यादव बिहार स्वाभिमान बटालियन का शव पाया गया। शव के पास ही उनका सरकारी हथियार कारबाइन मौजूद पाया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments