HomeBiharलालू यादव को सीएम नीतीश ने बताया बेचारा तो मोदी के मंत्री...

लालू यादव को सीएम नीतीश ने बताया बेचारा तो मोदी के मंत्री नित्यानंद राय ने बहुत कुछ कह दिया, तेजप्रताप पर तो ऐसा बोल गए…

लाइव सिटीज, पटना: चारा घोटाला मामले में एक बार फिर लालू यादव के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. इसको लेकर बिहार में सियासत शुरू है।सीएम नीतीश कुमार का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि बेचारा लालू यादव को केंद्र सरकार परेशान कर रही है। इसी बयान पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है। उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि सीएम नीतीश को ऐसा कहना नहीं चाहिए यह गलत है लालू यादव को बीजेपी नहीं फंसा रही है। सीबीआई और ED एक स्वतंत्र एजेंसी है, वह अपना काम कर रही है।

नित्यानंद राय ने कहा कि सीएम नीतीश का आरोप या बिल्कुल गलत है कि बीजेपी लाल यादव को तंग कर रही है। सीएम नीतीश अपने खुद उस बयान को याद करें, जदयू के लोग लाल यादव के खिलाफ कोर्ट से लेकर सड़क तक लड़ाई लड़े थे सीएम नीतीश उसको याद करें। सीएम नीतीश जब कोर्ट में लाल यादव के खिलाफ जो मुकदमे किए थे उसको पढ़े। भाजपा हमेशा भ्रष्टाचार परिवारवाद और तुष्टीकरण के खिलाफ रहती है। लाल यादव के भ्रष्टाचार और घोटाले के खिलाफ भाजपा हमेशा संघर्ष करती रही है। आज भी भारतीय जनता पार्टी अपने स्टैंड पर कायम है कि जो भी दोषी है उसे पर कानून कार्यवाही करें। सीएम नीतीश कभी कहते थे कि लालू यादव से ज्यादा कोई भ्रष्टाचारी कोई न है लेकिन अब वे बेचारे कहते हैं। यह नहीं चलेगा भाजपा मांग करती है कि जो भी दोषी है उनपर कार्यवाही हो।

वहीं, तेजप्रताप के बयान पर नित्यानंद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गुंडो और अपराधियों को संरक्षण देने वाले भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं तो खुद वह समझते हैं उनके कहने से उनका गुंडाराज और अपराधियों का संरक्षण जो नीतीश और तेजस्वी की सरकार दे रही है उसे वह बरी होने वाले नहीं है। कौन बिहार को अपराधियों के हवाले किया है यह सब जानता है। बिहार की जनता सब जानती है

आपको बता दें कि चारा घोटाला मामले में CBI ने सुप्रीम कोर्ट में लालू यादव का जमानत रद्द करने के लिए अर्जी दाखिल की थी. इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई की गई. अगली सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी. लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है, लेकिन CBI ने एक बार फिर इस मामले में हस्तक्षेप कर सुनवाई करा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments