HomeBiharलालू यादव के एक बयान से बिहार में बवाल शुरू हो गया,...

लालू यादव के एक बयान से बिहार में बवाल शुरू हो गया, जानें सम्राट चौधरी ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में आरक्षण को लेकर सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के मुस्लिमों को आरक्षण देने की बात पर अब बीजेपी हमलावर हो गई है। बिहार के डिप्टी सीएम एवं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आरजेडी पर पलटवार किया है। सम्राट ने कहा कि लालू यादव कितनी भी कोशिश कर लें मुसलमानों को विशेष आरक्षण नहीं दिया जाएगा।

सम्राट चौधरी ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कही है, इसका हम विरोध करते हैं। अति पिछड़े, दलित, पिछड़ों, गरीब सवर्णों का आरक्षण बीजेपी कभी खत्म नहीं होने देगी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा एनडीए कार्यकाल को राक्षसराज कहे जाने पर भी सम्राट ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह तेजस्वी की मानसिकता को दिखाता है।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार सुबह एक बयान में कहा कि मुस्लिमों को आरक्षण मिलना चाहिए। इसके बाद बिहार का सियासी पारा गर्माया हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा समेत बीजेपी के प्रमुख नेता अक्सर चुनावी रैलियों में कांग्रेस और आरजेडी पर एससी, एसटी, ओबीसी और अति पिछड़ा कोटे में से मुस्लिमों को आरक्षण देने की मंशा रखने का आरोप लगाते रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments