HomeBiharजदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का बड़ा बयान, सीबीआई और ईडी को...

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का बड़ा बयान, सीबीआई और ईडी को कहा केंद्र का तोता

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पक्ष विपक्ष के बिच खींचा तानी शुरू हो गया है. सब एक दूसरे को घेरने में लगे है. इसी बिच लालू यादव के राजनीति में सक्रीय होने से बहुत लोगो को परेशानी हो गई है. कहा जा रहा है कि लालू अगर इसी तरह सक्रीय रहें तो एनडीए को इसका ख़ामियाजा भुगतना पड़ सकता है. हाल ही में सीबीआई ने चारा घोटाले केस में जमानत को ख़ारिज करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर किया था. बता दें कि जिसकी आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान अगला तारीख़ 17 अक्टूबर मिला है. इसी मामले में जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सीबीआई और ईडी को केंद्र सरकार का तोता कह दिया .

हाल के दिनों में विपक्ष के नेताओं पर सीबीआई और ईडी ने जिस तरह कार्रवाई कर रहा है. उसके बाद से तमाम विपक्ष के नेता केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे है. अब मामला लालू यादव का हो या राहुल गांधी का हो. तमाम विपक्ष के नेता सीबीआई के नजर में बने है. वही जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने खुले मंच से सीबीआई और ईडी के साथ तमाम केंद्रीय एजेंसियों को केंद्र का तोता बता दिया है.

बता दें कि कुशवाहा ने कहा कि ये तमाम जांच एजेंसियां केंद्र के इशारे पर काम कर रही है . साथ ही कहा कि ये लोगो को सिर्फ परेशान करने के नियत से काम कर रही है. वहीं कहा कि लालू यादव पर पहले भी जाँच हुआ था लेकिन उसमें कोई साक्ष्य नहीं मिला था , जिसके बाद केस क्लोज हो गया था. लेकिन अब फिर से उनको परेशान करने के लिए ये सब किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments