HomeBiharबड़ी खबर: JDU विधायक गोपाल मंडल का बेटा गिरफ्तार, पुलिस को दे...

बड़ी खबर: JDU विधायक गोपाल मंडल का बेटा गिरफ्तार, पुलिस को दे रहा था चुनौती

लाइव सिटीज, भगलपुर: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे को पुलिस को चुनौती देना महंगा पड़ गया है. पुलिस ने JDU विधायक गोपाल मंडल का बेटा आशीष मंडल को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलेआम पुलिस को चुनौती दी थी.

बता दें कि अवैध कब्जा और गोलीबारी के मामले में आशीष समेत चार के खिलाफ वारंट जारी किया गया है. जिसके बाद से ही पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. लेकिन आशीष पुलिस को सरेआम चुनौती दे रहा था और लेकिन अब पुलिस ने आशीष पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. आशीष मंडल ने अपने रेस्टोरेंट में क्रिसमस का आयोजन किया था. इस पार्टी में उसने प्रशासन को चुनौती देते हुए कहा कि हम आशीष मण्डल है और पिता गोपाल मंडल हैं. पापा और हम किसी से नहीं डरते हैं. जिसके बाद आशीष का ये बयान अब वायरल हो चुका है.

बता दें कि 12 दिसंबर को बरारी थाना क्षेत्र में विधायक के रेस्टोरेंट के सामने जीरोमाइल निवासी लाल बहादुर सिंह, उनकी पत्नी शारदा, बेटे वीर बहादुर व बेटे के दोस्त रवि के साथ जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. इस दौरान रवि पर गोपाल मंडल के साले ने गोली चला दी. जिससे वो गंभीर रूप में घायल हो गया. उसका इलाज अभी भी किया जा रहा है. मामले में लाल बहादुर ने विधायक गोपाल मंडल, बेटे आशीष मंडल, शाला दिलीप मंडल, समर्थक संजीव सिंह व धनंजय यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. अभियुक्तों के फरार होने के बाद पुलिस ने कोर्ट से वारंट लिया था

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments