HomeBiharमुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, राइस मिल में गर्म पानी का ड्रम फटा,...

मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, राइस मिल में गर्म पानी का ड्रम फटा, संचालक व दो मजदूर झुलसे

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के चंद्रहट्टी में देर शाम एक राइस मिल में गर्म पानी का ड्रम फट गया. मिल में काम कर रहे संचालक सकिंदर सिंह (45) और दो मजदूर मिथिलेश मांझी (35) व अमरजीत (25) गंभीर रूप से झुलस गए. ड्रम फटने से खौलता हुआ पानी इन तीनों के ऊपर गिर गया. जिससे चेहरा, पीठ समेत शरीर का काफी हिस्सा जल गया. घटना के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई. घायलों को फौरन एसकेएमसीएच में लाया गया.

घटना में झुलसे दो मजदूर मिथिलेश मांझी और अमरजीत की हालत नाजुक बताई जा रही है. बर्न वार्ड में डॉक्टर की टीम इलाज में लगी हुई है. स्थिति गंभीर होने पर रेफर किया जाएगा. घायल संचालक सकिंदर ने बताया की शाम में काम कर रहे थे. इसी दौरान ऊपर से एक ईंट गिरा. ड्रम में गर्म पानी रखा हुआ था. ईंट गिरने से पानी का छींटा उनलोगों के शरीर पर पड़ गया, जिससे वे लोग झुलस गए. वहीं ड्रम फटने की घटना से इनकार किया जा रहा है.

 घटनास्थल की तस्वीर काफी भयावह है. वहां पर एक ड्रम के चिथड़े उड़े हुए हैं. इसी में गर्म पानी था, जो फटने के बाद तीनों के शरीर पर पड़ा था. जिस तरह तीनों झुलसे हुए हैं, उसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि विस्फोट कैसा रहा होगा. मिल के अंदर ईंटे बिखरी हुई है. कुर्सी टूटी हुई है. सामान बिखरा पड़ा है. दीवार भी क्षतिग्रस्त है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments