HomeBiharLNMU प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को धमकी- 'सर तन से जुदा कर...

LNMU प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को धमकी- ‘सर तन से जुदा कर देंगे’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:बिहार के दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिट के रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने बुधवार की शाम पत्र के जरिए प्रोफेसर को जान से मारने की दी है. धमकी देने वाले शख्य ने खुद का नाम आलम परवेज बताया है. पत्र मिलने के बाद प्रोफेसर ने विश्वविद्यालय थाने में मामला दर्ज कराया है और पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रजिस्टर्ड डाक द्वारा डॉ प्रेम मोहन मिश्रा को मिले धमकी भरे पत्र में भेजने वाले ने प्रयोग प्रदर्शक शशि शेखर झा पर कई आरोप लगाते हुए जल्द उनका तबादला कहीं दूर करने की चेतावनी विभागाध्यक्ष को दी है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर डॉ मिश्रा के सर को तन से जुदा कर देने की धमकी दी गयी है. इसके साथ ही उनके पूरे परिवार का यही अंजाम करने की बात कही गयी है.

इधर पीड़ित प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा ने खुद बताया कि कैसे उन्हें पत्र मिला और पात्र के अंदर क्या लिखा है. उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए कहा की पत्र लिखने और शब्दों को देखने से यह पता चलता है की मामला गंभीर है. ऐसे में उन्होंने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग भी की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments