HomeBiharबड़ा हादसा टला : टूटे पहिए के साथ दौड़ती रही पवन एक्सप्रेस..सूचना मिलते...

बड़ा हादसा टला : टूटे पहिए के साथ दौड़ती रही पवन एक्सप्रेस..सूचना मिलते ही यात्रियों में मचा हड़कंप

लाइव सिटीज, हाजीपुर: जयनगर से लोकमान्य टर्मिनल जाने वाली पवन एक्सप्रेस बड़े हादसे से बाल-बाल बची. सोनपुर रेल मंडल के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड स्थित भगवानपुर स्टेशन पर पवन एक्सप्रेस का एक चक्का टूट गया इस दौरान स्टेशन पर अफरातफरी मच गई।

ट्रेन में सवारी यात्रियों की सूचना पर गार्ड एवं ड्राइवर ने आकर देखा तो चक्का के निकट का हैंगर टूटा हुआ था। पवन एक्सप्रेस काफी देर तक भगवानपुर स्टेशन पर खड़ी रही.टूटी पटरियों के साथ एक्सप्रेस ट्रेन कई किलोमीटर तक रेल ट्रैक पर दौड़ती रही।

यह हादसा यात्रियों की जागरूकता की वजह से हुई है.तेज आवाज की वजह से ट्रेन के देख यात्रियों को आशंका हुई तो चेन खींचकर ट्रेन को रोका …. पता चला कि ट्रेन की एक बोगी का पहिया टूटा हुआ था.

यात्रियों ने बताया कि जयनगर से खुलने के थोड़ी देर बाद ही ट्रेन में तेज आवाज आनी शुरू हो गई थी … और ट्रेन हिचकोले खा रही थी यात्रियों को लगा कि शायद ट्रेन में कोई तकनीकी खराबी हो गई जिसे रेलवे के कर्मचारी ठीक कर लेंगे,लेकिन जब ट्रेन लगातार दौड़ती रही और ट्रेन की बोगी से तेज आवाज आती रही तो घबराये यात्रियों ने मुजफ्फरपुर से ट्रेन के खुलने के बाद चेन खींचना शुरू कर दिया और ट्रेन भगवानपुर स्टेशन के पास खड़ी हो गई.

खड़ी ट्रेन की जब जांच की गई तो ट्रेन की एक बोगी का पहिया बुरी तरीके से टूटा हुआ नजर आया.टूटे पहियों पर दौड़ते ट्रेन की खबर मिली तो रेल महकमे में हड़कंप मचा और रेलवे अधिकारियों और तकनीकी कर्मचारियों की टीम भागी भागी पहुंची

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments