HomeBiharबोले अश्विनी चौबे- नीतीश कुमार को यूपी में चुनाव लड़ने का मुंगेरी...

बोले अश्विनी चौबे- नीतीश कुमार को यूपी में चुनाव लड़ने का मुंगेरी लाल का हसीन सपना आ रहा है…पहले विधानसभा चुनाव जीतकर दिखा दें

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बदले सियासी समीकरण के बाद 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं. जिसमें यह बात भी सामने आई कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार यूपी के फूलपुर से 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इस बयान के आने के बाद यूपी में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. केंद्रीय मंत्री और बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार को यूपी में चुनाव लड़ने का मुंगेरी लाल का हसीन सपना आ रहा है. लोकसभा की बात छोड़िए नीतीश कुमार यदि विधानसभा चुनाव जीतकर दिखा दें तो भारत सरकार राष्ट्रीय पुरस्कार देगी. जो आदमी 17 साल में एक भी चुनाव नहीं लड़ा अब वो यूपी में चुनाव लड़ने चले हैं. यूपी में तो जमानत भी जब्त हो जाएगी. पहले एक बार विधानसभा का चुनाव लड़के तो दिखाएं.

अश्विनी चौबे ने कहा कि नीतीश औंधे मुंह गिरेंगे उनको दिन में मुंगेरी लाल का हसीन सपने आ रहे हैं. सीएम नीतीश पर आरोप लगाते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि अपनी गलती को छिपाकर जाति धर्म को जोड़कर बिहार के साथ नाइंसाफी कर रहे है. बिहार की जनता नीतीश कुमार को कतई माफ नहीं करेगी. अपनी नाकमयाबी पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments