HomeBiharडेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगने वाले गिरफ्तार, एसएसपी बोले- पहले भी इनका...

डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगने वाले गिरफ्तार, एसएसपी बोले- पहले भी इनका आपराधिक इतिहास रहा है

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: जिले में कपड़ा व्यवसाई से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मामले में पुलिस ने अब बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार किया है. जिसकी पुष्टि एसएसपी जयंत कांत ने की है.आरोपी अभिषेक पटेल और डब्बू पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पूरे मामले को लेकर एसएसपी जानकारी ने बताया कि रंगदारी मांगने के मामले में दो लोगों का नाम सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है. पहले भी इनका अपराधिक इतिहास रहा है. हम लोग इन लोगों को रिमांड पर लेंगे और आगे भी पूछताछ की जाएगी.यह लोग भी उसी मोहल्ले के रहने वाले हैं. इन लोगों ने व्यवसाई पर नजर बना कर रखी थी. इसके बाद इन लोगों ने एक्सटॉर्शन मनी मांगी थी.

गौरतलब है कि शहर के पुरानी बाजार के समीप रंजन वस्त्रालय के मालिक से रंगदारी मांगने के बाद हड़कंप मच गया था. व्यवसायियों में व्यवसायियों में दहशत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने अब कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments