HomeBiharकोईरी, कुर्मी, लवकुश, वैश्य और राजपूतों से वोट मांगने नहीं जाएंगे आनंद...

कोईरी, कुर्मी, लवकुश, वैश्य और राजपूतों से वोट मांगने नहीं जाएंगे आनंद मोहन, खुले मंच से कर डाला ये ऐलान

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान समाप्त हो गया है। बिहार की 4 सीटें जमुई, नवादा, गया और औरंगाबाद में कुल 38 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गयी है। 25 मई को छठे चरण का मतदान 8 सीटों के लिए होगा। वो 8 सीटें शिवहर,वाल्मिकि नगर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली,गोपालगंज, महाराजगंज और सिवान है। बात शिवहर की करें तो यहां से एनडीए ने पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद को चुनाव के मैदान में उतारा है। 

लवली आनंद के पक्ष में उनके पति आनंद मोहन लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लोगों को संबोधित कर रहे हैं। शिवहर में एक सभा को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कह दिया है कि वो वंशों के यहां वोट मांगने नहीं जाएंगे। उनका कहना था कि कुर्मी, पटेल, कुशवाहा और राजपूत के यहां वो वोट मांगने नहीं जाएंगे

उन्होंने कहा कि वंश जाने मोदी जी और अमित शाह जिसने हमको भेजा है। वही पटेल, कुर्मी, कुशवाहा और लवकुश जाने नीतीश कुमार जिसने हमको भेजा है। आनंद मोहन अपनी जाति के बारे में कहते हैं कि राजपूत के यहां हम काहे जाएंगे भाई। 16 साल जेल में हड्डी गलाने के बाद हम बाहर आए हैं।

आनंद मोहन ने कहा कि वनवास के बाद अवसर मिला है। या तो तुम जीतो या तो बागमती में फेंक दो। आनंद मोहन का जेल जिंदाबाद। शिवहर से एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद के लिए पूर्व सांसद चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी दौरान उन्होंने यह बातें कही। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments