HomeBiharपटना में नमाज के बाद अतीक अहमद अमर रहे के लगे नारे...

पटना में नमाज के बाद अतीक अहमद अमर रहे के लगे नारे तो खूब भड़क गई बीजेपी, कहा- इनलोगों को फांसी और गोली से भून देना चाहिए…

लाइव सिटीज, पटना: यूपी के माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद से बयानबाजी और विवादों का दौर जारी है. यूपी में बीते दिनों कांग्रेस के एक नेता ने अतीक अहमद के पक्ष में नारे लगाए थे और उन्हें शहीद करार दिया था. उत्तर प्रदेश के साथ ही अतीक अहमद का मामला बिहार में भी काफी जोर-शोर से उठाया जा रहा है. पटना में जुम्मे की नमाज के बाद अतीक अहमद के पक्ष में नारे लगाए गए हैं.

इसपर बीजेपी हमलावार है. बीजेपी नेता हरिभूषण ठाकुर ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. बीजेपी नेता हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि अतीक अहमद एक खूंखार अपराधी था. ऐसे लोगों को चौहरे पर खड़ा करके गोली मार देना चाहिए. लेकिन वोट बैंक के लालच में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव चुपचाप बैठे है.

हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि बिहार की जनता सब देख रही है, अगर इन लोगों पर कार्रवाई नहीं होगी तो, बिहार की जनता छोड़ेगी नहीं. आने वाले समय में अगर बीजेपी की सरकार बनेगी तो ऐसे लोगों के घर पर बुलडोजर चलेगा. समय का इंतजार करना है, चौहराहे पर इनलोगो का इनकाउंटर होगा.

नमाजी रईस आजम ने कहा कि अतीक अहमद के साथ गलत हुआ है. अतीक अहमद के साथ प्लान के साथ ऐसा हुआ है. वो अमर हैं और रहेंगे. उन्होंने साफ साफ कहा कि अन्याय हुआ है, उनकी शहादत हुई है और उनकी शहादत भुलाई नहीं जा सकती है.

आपको बता दें कि दरअसल प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद को जेल से अस्पताल ले जाने के दौरान गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. अतीक अहमद के साथ ही उनके भाई की भी हत्या कर दी गई थी. अतीक अहमद के मर्डर को लेकर पूरे देश में बयानबाजी शुरू हो गई है. बीजेपी के कुछ नेता खुलकर इस हत्या का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments