HomeBiharलालू यादव और सीएम नीतीश कुमार पर विजय सिन्हा का बड़ा बयान,...

लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार पर विजय सिन्हा का बड़ा बयान, बहुत कुछ बोले

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में जब से सीएम नीतीश कुमार ने एनडीए छोड़कर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है तभी से बीजेपी नीतीश सरकार को घेरती हुई नजर आ रही है. विपक्ष के लोग सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने नीतीश कुमार से पूछा है कि क्यों आपने विद्यालय से शिक्षकों को गणना के काम में लगा दिया है, बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ क्यों हो रहा है.

विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में जिस तरीके से शिक्षा व्यवस्था को सत्ता में बैठे लोगों ने बर्बाद कर दिया है, बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, प्रतिभा का हनन कर अपनी राजनीति चमका रहे हैं.

किसके लिए विद्यालय से शिक्षकों को हटा दिया और गणना में उनको को लगा दिया. आपने विद्यालय किस के भरोसे छोड़ दिया है, पहले ही 2 साल कोरोना की वजह से पठन-पाठन बाधित रहा और अब गणना में सभी शिक्षकों को भेजकर बच्चों के भविष्य के साथ खेल रहे हैं.

विजय सिन्हा ने कहा की आपके बड़े भाई ने चरवाहा विद्यालय के माध्यम से पहले ही शिक्षा का बेड़ा गर्क कर दिया था और आप भी शिक्षा को और खराब कर रहे हैं. बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, प्रतिभा का हनन कर अपनी राजनीति चमका रहे हैं. किसके लिए विद्यालय से शिक्षकों को हटा दिया और गणना में उनको को लगा दिया. नीतीश जी आपका बालूधारी माफिया पहले से ही बिहार में माहौल खराब किए हुए है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments