HomeBiharपापा के लिए वोट मांगेंगी एक्ट्रेस नेहा शर्मा; करेंगी चुनावी रैली, भागलपुर...

पापा के लिए वोट मांगेंगी एक्ट्रेस नेहा शर्मा; करेंगी चुनावी रैली, भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी हैं अजीत शर्मा

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार में दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है. जीत के लिए तमाम प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. भागलपुर से कांग्रेस कैंडिडेट अजीत शर्मा मैदान में हैं, उनकी दोनों बेटियां बॉलीवुड में एक्ट्रेस हैं. ऐसे में आज से उनकी बड़ी बेटी नेहा शर्मा पिता के प्रचार के लिए मैदान में कूद रही हैं. वह दो जगहों पर रोड शो करेंगी.

भागलपुर सदर से विधायक और लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी अजीत शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर बताया कि नेहा शर्मा आज रोड शो करेंगी. उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा, “भागलपुर की बेटी, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा दिनांक 22 अप्रैल 2024 दिन- सोमवार को भागलपुर लोक सभा क्षेत्र के पीरपैंती और कहलगांव में रोड शो कर वहां की जनता से सीधा संवाद करेंगी. आप सभी क्षेत्र वासियों से अनुरोध है कि भारी संख्या में पहुंचकर रोड शो को सफल बनाएं.

अभिनेत्री नेहा शर्मा इससे पहले भी पिता के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं. उन्होंने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी उनके समर्थन में भागलपुर शहर में रोड शो किया था. वैसे अजीत शर्मा को टिकट मिलने से पहले चर्चा थी कि नेहा को ही मैदान में उतारा जा सकता है. आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का सुझाव था कि नेहा शर्मा को ही लोकसभा का चुनाव लड़ाया जा सके लेकिन किसी कारण से वह तैयार नहीं हुईं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments