HomeBiharनदी से मिट्टी निकालने के दौरान हादसा, मलबे के नीचे दबकर एक...

नदी से मिट्टी निकालने के दौरान हादसा, मलबे के नीचे दबकर एक की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जहानाबाद में मिट्टी के नीचे दबकर एक शख्स की मौत हो गई है. घटना परस बीघा थाना क्षेत्र के केंदुई गांव की है. जहां अचानक मिट्टी धंसने के कारण एक शख्स की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि केंदुई गांव निवासी लखन पासवान घर बनाने के लिए नदी से मिट्टी लेने गया था. वह ट्रैक्टर में मिट्टी भर रहा था. अचानक मिट्टी धंस गई, जिसके कारण लखन के साथ चार-पांच अन्य लोग भी मिट्टी के अंदर दब गए.

अचानक से हुई इस घटना के बाद साथ में काम कर रहे मजदूरों ने इस बात की सूचना गांव के लोगों को दी. सभी दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह से मिट्टी हटाकर लोगों को बाहर निकाला. शरीर पर मिट्टी गिर जाने के कारण एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे परिजन इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मौत की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

इस इस घटना में एक मजदूर की मौत हो जाने से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय युवक भोली यादव ने बताया कि केंदुई गांव की घटना है, 5 लोग मट्टी निकालने गए थे. इसी दौरान ऊपर से मिट्टी का ढेर गिर गया. जिस वजह से 4-5 लोग मिट्टी के अंदर दब गए. गांव वालों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया. एक मजदूर की हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments