HomeBiharजहानाबाद में ABVP कार्यकर्ता की संदिग्ध हालात में मिली लाश, पुलिस क्यों...

जहानाबाद में ABVP कार्यकर्ता की संदिग्ध हालात में मिली लाश, पुलिस क्यों बता रही खुदकुशी

लाइव सिटीज, जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में संदेहास्पद स्थिति में ABVP के एक कार्यकर्ता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। शव के पास से सल्फास की गोली भी बरामद की गई है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही तो परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। घटना भेलावर ओपी क्षेत्र के हाटी गांव के बगीचे की है। घटना के संबंध में मृतक के भाई अमित कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह 11 बजे से मृतक सुमित गायब था। जिसके बाद से परिजन काफी खोजबीन किये। लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

गुरुवार की अहले सुबह गांव के पास बगीचे से पुलिस ने शव को बरामद किया है। परिजनों की माने तो पैसे के लेनदेन को लेकर उसकी हत्या कर शव को गांव के बगीचे में फेंक दिया है। इधर लोजपा नेत्री इंदु कश्यप ने भी इसे हत्या बताते हुए कहा कि शव के पास मिले मोबाइल को फॉर्मेट किया गया था जिससे सबूत मिटाए जाने की आंशका हो रही है। वहीं शव का देखने से भी लग रहा रहा था कि किसी दूसरे जगह में घटना को अंजाम देकर सुसाइड का रूप दे दिया गया है।

इधर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय दलबल के साथ पहुंच गए और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस बाबत एसडीपीओ ने बताया कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव के पास से सल्फास की गोली भी बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments