HomeBiharपटना एयरपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई, कस्टम विभाग ने डेढ़ किलो सोना के...

पटना एयरपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई, कस्टम विभाग ने डेढ़ किलो सोना के साथ 3 तस्कर को दबोचा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटना एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 3 सोना तस्कर को गिरफ्तार किया है. तलाशी लेने पर तीनों तस्कर के पास से डेढ़ किलो सोना बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि तीनों तस्कर अहमदाबाद से पटना सोना लेकर आए थे. तस्कर की पहचान मोहम्मद आरिफ, अरुण कुमार और हितेश जैन है. तीनों से पूछताछ की जा रही है.

पटना एयरपोर्ट पर डेढ़ किलो सोना के साथ पकड़े गए तीनों तस्कर में दो दिल्ली तो एक यूपी का रहने वाला है. इसमें अरुण कुमार स्वरूप नगर दिल्ली के रहनेवाला है. वहीं हितेश जैन जवाहर नगर दिल्ली व मोहम्मद आरिफ बुलंदशहर उत्तरप्रदेश का रहने वाला है. तीनों तस्कर अहमदाबाद से सोना शरीर में छिपाकर पटना ला रहा था. एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान कस्टम विभाग के अधिकारी गिरफ्तार कर लिया.

तीनों तस्कर अहमदाबाद से सोना की तस्करी कर पटना ला रहे थे. जहां कस्टम विभाग की टीम ने इन्हें चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल कस्टम विभाग इन लोगों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि अवैध रूप से यह लोग सोना लेकर पटना एयरपोर्ट तक पहुंच गए थे. इनके पास से डेढ़ किलो सोना बरामद किया गया है. फिलहाल कस्टम विभाग की टीम एयरपोर्ट के अंदर ही तीनों से तस्कर से पूछताछ कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments