HomeBiharअवैध उगाही करने वाले ASI, तीन सिपाही और चालक गिरफ्तार, मुंगेर SP...

अवैध उगाही करने वाले ASI, तीन सिपाही और चालक गिरफ्तार, मुंगेर SP के आदेश पर एक्शन

लाइव सिटीज, मुंगेर: बिहार के मुंगेर से इस समय की एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. जहां एसपी के निर्देश पर 5 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है. बताया जा रहा है कि, इन पर एसपी के तरफ से किया गया यह कार्रवाई अवैध उगाही को लेकर किया गया है.पांच पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

मामले में बताया जा रहा है कि पांचों पुलिसकर्मियों के साथ हुई यह कार्रवाई अवैध उगाही को लेकर की गई है. बताया जा रहा है कि इन पर, शराब तस्करी में पकड़ाए वाहन को छोड़ने का आरोप है. जिसमें शिकायत सामने आने के बाद मुंगेर एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने पाचों को गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बाइक मालिक द्वारा चार हजार रुपया पुलिसकर्मियों को देकर अपनी बाइक को पुलिस के कब्जे से मुक्त करा लिया गया लेकिन पुलिस कर्मियों के इस पूरे प्रकरण की शिकायत साक्ष्य सहित वरीय पुलिस अधिकारियों से कर दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मुंगेर ने खड़गपुर डीएसपी को पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी. जांच में पुलिसकर्मियों पर लगाए गए आरोप सत्य पाए गए जबकि पुलिस पदाधिकारी के द्वारा रिश्वत में लिया गया रूपया वापस जांच पदाधिकारी को किया गया. इस राशि को उसने एक अपने परिचित को दे रखा था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments