HomeBiharभागलपुर में बीच सड़क पर महिला की हत्या, धारदार हथियार से हाथ,...

भागलपुर में बीच सड़क पर महिला की हत्या, धारदार हथियार से हाथ, पैर, कान व कई अंग काटे

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर में एक महिला की खौफनाक तरीके से सरेआम बीच बाजार में हत्या कर दी गई है. पीरपैंती बाजार स्थित सिंधिया पुल के पास महिला को एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से काट दिया. व्यक्ति पहले से अपराधियों के साथ घात लगाए बैठा था. जैसे ही महिला वहां पहुंची उसने गमछे से हथियार निकाला और महिला के हाथ, पैर, कान और शरीर के कई अंग काट डाले. घटना शनिवार शाम की है. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक हथियार लहराते अपराधी फरार हो गए.

महिला की पहचान नीलम देवी के रूप में हुई है और मारने वाला शकील मियां बताया जा रहा. बाजार में लोगों ने महिला को पहचान लिया और उसके बारे में उसके पति छोटी दीलोरी निवासी अशोक यादव को सूचना दी. मृतका के पति अशोक यादव ने बताया कि मेरी पत्नी नीलम देवी कुछ काम से बाजार गई थी. हम लोगों की शकील मियां से पहले से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन इस तरह का हादसा होना मेरे समझ से परे है.

लोगों ने इस घटना की सूचना पीरपैंती थाना अध्यक्ष रामकुमार प्रसाद को दी. मौके पर पहुंचकर थानाध्यक्ष रामकुमार प्रसाद ने जांच शुरू की. थाना अध्यक्ष ने कहा कि सरेआम बाजार में इस तरह की घटना शर्मिंदा पूर्ण है. इससे बाजार में मैसेज गलत जा रहा है. थानाध्यक्ष ने लोगों से शांति सौहार्द बना कर रखने की अपील की. थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला ने घायल अवस्था में हमलावर का नाम बताया जिसकी रिकॉर्डिंग आसपास के कई लोगों के पास भी उपलब्ध है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मुख्य अपराधी शकील मियां अभी भी फरार है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments