HomeBiharबिहार के कटिहार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, महिला और दो बच्चों...

बिहार के कटिहार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, महिला और दो बच्चों का गला रेता

लाइव सिटीज, कटिहार: बिहार के कटिहार के बलिया बेलोन थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में मंगलवार की देर रात ट्रिपल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई। अपराधियों ने महिला और उसके दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, महिला सफद जरीन, उनकी पुत्री और पुत्र का शव घर में ही खून से लथपथ पाया गया।

मृतका का पति गांव के समीप ही मुहर्रम मेला देखने गया था। इसी बीच अपराधियों ने घर में घुस कर घटना को अंजाम दिया. मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने मां, बेटा और बेटी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है मोहर्रम के बाद लाठी का खेल देखने के लिए पति फिरोज अख्तर घर से बाहर था। इसी दौरान उनकी पत्नी, बेटी और उनकी दूसरी पत्नी का बेटा फैजान फिरोज घर में सोए हुए थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनकी हत्या की।

ग्रामीणों के मुताबिक, महिला और दोनों बच्चे एक ही कमरे में सोए हुए थे। हालांकि, हत्या की वजह क्या हो सकती है इस पर महिला के पति और परिजन कुछ भी नहीं बोल पा रहे। फिलहाल पूरे इलाके में इस ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मचा हुआ है, प्रशासन जांच में जुटा हुआ है। घटना की सूचना पर एसडीपीओ दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं फॉरेंसिक टीम घटना की जांच कर रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments