HomeBiharतालाब में डूबकर 5 बच्चों की मौत, औरंगाबाद में राखी बंधवाने के...

तालाब में डूबकर 5 बच्चों की मौत, औरंगाबाद में राखी बंधवाने के बाद नहाने के दौरान हादसा

लाइव सिटीज, औरंगाबाद: पोखर में स्नान करने के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना मदनपुर प्रखंड के सलैया थाना क्षेत्र के सोनारचक गांव की है। राखी के दिन दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है। पोखर में गांव के पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सोनारचक गांव के अनुज यादव के 11 वर्षीय पुत्र शुभम उर्फ गोलू कुमार, उदय यादव के पुत्र 12 वर्ष की नीरज कुमार, 10 वर्षीय धीरज कुमार, सुखेन्द्र यादव के 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार, योगेंद्र यादव के 12 वर्षीय पुत्र अमित कुमार की डूबने से मौत हो गई।

ग्रामीण मनोज कुमार ने बताया कि गांव से 500 मीटर की दूरी पर पहाड़ के पास एक पोखर है। जेसीबी मशीन से गड्ढा कर छोड़ दिया गया था। पहाड़ के पास कुछ चरवाहा लोग पोखर के पास देखा कि चार-पांच बच्चे का कपड़ा बाहर में रखा हुआ है। बच्चा गायब है।

आसपास गांव में हल्ला करने पर ग्रामीण जुटे सभी को निकाल कर कासमा के एक निजी क्लीनिक में लाया गया। डॉक्टर ने चेकअप के बाद मृत कर दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रशासन के नहीं पहुंचते देख लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। परिजनों ने बताया कि पांचों बच्चे राखी बंधवाने के बाद नहाने गए थे, डूबने से पांचों बच्चों की मौत हो गई।

इस हादसे के बाद नाराज लोगों ने कासमा में पांचों बच्चों का सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया। परिजन की मांग है कि मौके पर ही मुआवजा दिया जाए। रोड जाम की सूचना मिलते ही सलैया और कासमा पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों को समझाने-बुझाने में जुटी रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments