HomeBiharसुशील मोदी ने विपक्षी गठबंधन की मुम्बई बैठक को लेकर बोला जोरदार...

सुशील मोदी ने विपक्षी गठबंधन की मुम्बई बैठक को लेकर बोला जोरदार हमला, कहा – अंगूर खट्टे हैं नीतीश जी

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने विपक्षी गठबंधन की मुम्बई बैठक को लेकर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक तरफ पीएम पद के दावेदारों की संख्या बढ़ रही है और दूसरी ओर कांग्रेस ने पोस्टर जारी कर जाहिर कर दिया कि ‘दूल्हा’ राहुल गांधी ही होंगे। कांग्रेस ने 13 नेताओं के पोस्टर से अरविंद केजरीवाल को गायब कर गठबंधन में एकता की पोल भी खोल दी।

सुशील मोदी ने कहा कि अब तक राहुल गाँधी, शरद पवार, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और नीतीश कुमार को उनके अपने-अपने दल प्रधानमंत्री – पद का योग्यतम उम्मीदवार बता चुके हैं। मोदी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन में जब कोई नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की भी बात नहीं कर रहा है, तब वे प्रधानमंत्री बनने का सपना भूल ही जाएँ।

उन्होंने कहा कि अंगूर खट्टे हैं वाले अंदाज में नीतीश कुमार कह रहे हैं कि वे किसी पद के आकांक्षी नहीं हैं। मोदी ने कहा कि एक तरफ 22 दलों के गठबंधन में पीएम पद के आधा दर्जन दावेदार एक-दूसरे को किनारे लगाने में लगे हैं और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पद पर वापसी के लिए एनडीए के ऐसे सर्वसम्मत प्रत्याशी हैं,जिन्हें देश के 80 फीसद लोग पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा अमेरिका के प्यू रिसर्च सेंटर की रिपोर्ट के अनुसार दस में आठ भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के 9 साल के काम से संतुष्ट है। मोदी ने कहा कि विपक्षी कुनबा मायावती और अकाली दल को अपने साथ जोड़ने में विफल रहा। पश्चिम बंगाल के उपचुनाव में कांग्रेस और माकपा मिल कर टीएमसी से लड़ रहे हैं जबकि ये तीनों मुम्बई में एकजुटता के वादे कर रहे हैं। देश इनके विरोधाभास को गौर से देख रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments