HomeBiharसड़कों पर रफ्तार का कहर जारी , हाइवा और ट्रैक्टर की टक्कर...

सड़कों पर रफ्तार का कहर जारी , हाइवा और ट्रैक्टर की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 2 घायल

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के छपरा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जिले के दाउदपुर बाजार के पास ट्रैक्टर और हाईवा के बीच टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में दो अन्य लोग जख्मी हैं जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बालू लदे ट्रैक्टर की टक्कर अनियंत्रित हाईवा से हो गई और एक ऑटो ट्रैक्टर की चपेट में आ गया जिसके कारण यह हादसा हुआ. हादसे के बाद दो लोग बालू में दब गए जिनकी मौत हो गई वहीं स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया.

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. दाउदपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. घटना के पीछे ड्राइवर के तेज गति से गाड़ी चलाने को कारण बताया जा रहा है. घटना के बाद लोग घटनास्थल पर हंगामा भी कर रहे हैं हालांकि पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश कर रही है. घटना के बाद छपरा-एकमा मार्ग पर यातायात बाधित है. 

हालांकि, पुलिस मौके ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। इस हादसे के बाद छपरा-एकमा मार्ग पर यातायात बाधित हो गया है. इससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. वहीं मृतकों में टेम्पो ड्राइवर और बाइक से गुजर रहे लेजुआर निवासी सुशील कुमार राम और अनिकेत कुमार राम का नाम शामिल हैं.

इधर, इस घटना को लेकर मृतक के परिजन ने बताया है कि, मुन्ना महतो ऑटो चलाने का काम करते थे और घर से सुबह ही निकले थे। इसके बाद दाऊद पुर के पास हाईवा ने ट्रैक्टर को टक्कर मारा और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट गया.  इस हादसे में मुन्ना महतो की मौत ट्रैक्टर के नीचे दबने की वजह से हो गई. इसके अलावा घटनास्थल पर चार से पांच अन्य लोग ट्रैक्टर की चपेट में आ गए.जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments