HomeBiharLok sabha election 2024: बिहार में CM योगी और राजनाथ सिंह की...

Lok sabha election 2024: बिहार में CM योगी और राजनाथ सिंह की एंट्री  

बिहार में पहले चरण के लोक सभा चुनाव (LOK SABHA CHUNAV) में कुल चार सीटों पर मतदान होना है बिहार में लोक सभा की 40 सीटों पर सभी पार्टियों की नजर है. ऐसे में धुंआधार रैली भी हो रही है. अगर एक नेता बिहार से जाता है तो दूसरे के आने के तारीख भी तय हो गई होती है. पीएम मोदी बिहार में 2 रैली कर चुके हैं. तीसरी रैली भी 16 अप्रैल को होने वाली है.भाजपा को मिशन 400 पार दावे को पूरा करने के लिए बिहार की 40 सीटों को जीतना जरूरी है. भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंक दे रही है. इसी क्रम में बिहार में राजनाथ सिंह और सीएम योगी की एंट्री भी होने वाली है.  

राजनाथ सिंह जमुई में, नवादा में सीएम योगी आदित्यनाथ भरेंगे हुंकार

बिहार सहित देश भर में देश भर में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार जोर पकड़ चुका है. बुधवार10 अप्रैल को अमित शाह ने भी गया जिले के गुरारू में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. अब भारतीय जनता पार्टी अब और जोर लगाने जा रही है. बिहार बीजेपी की तरफ से 14 अप्रैल को 11 बजे राजनाथ सिंह जमुई पहुंचेंगे. वह एस के एस मेमोरियल स्टेडियम में चुनाव प्रचार करेंगे. राजनाथ सिंह के अलावा 15 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी नवादा आएंगे. सीएम योगी नवादा के अकबरपुर में उसी दिन एक रैली को संबोधित करेंगे.

पहले चरण में इन चार सीटों पर है चुनाव

बता दें कि पहले चरण में बिहार की चार सीटों पर चुनाव होना है. इन चार लोकसभा सीटों में औरंगाबाद, गया, जमुई और नवादा है. इनमें से नवादा और औरंगाबाद से बीजेपी के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. गया से जीतन राममांझी और जमुई से चिराग पासवान के जीजा अरूण भारती मैदान में हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments