HomeBiharमछली - संतरा पर विवाद के बाद मुकेश सहनी ने बीजेपी को...

मछली – संतरा पर विवाद के बाद मुकेश सहनी ने बीजेपी को खूब रगड़ा, NDA को चैलेंज !

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया एक्स पर एक और वीडियो शेयर किया था. इसमें वो और विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी संतरा खाते हुए दिख रहे थे. इस वीडियो में दोनों नेता संतरे के रंग को लेकर बीजेपी पर चुटकी लेते नजर आए. गुरुवार 11 अप्रैल को चुनावी सभा के लिए निकलने से पहले मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में संतरा खाने वाले वीडियो पर कहा कि भाजपा के लोगों के साथ मस्ती की थी. इससे पहले दोनों नेताओं ने मछली खाते हुए वीडियो अपलोड किया था.

मुकेश सहनी ने कहा कि उनलोगों ने रंगों को भी बांट दिया है.भाजपा के लोगों को यह बताना चाहिए कि दो हज़ार युवाओं को रोजगार कब मिलेगा. विदेश से काला धन लाने के वादे का क्या हुआ. लोगों के खाते में 15 लाख लाने के वादों का क्या हुआ. ये लोग मुद्दे की बात नहीं करते हैं.

नवरात्रि के समय तेजस्वी-मुकेश सहनी का मछली खाने का वीडियो सामने आया था. इसके बाद इसपर खूब बयानबाजी हुई थी. बीजेपी ने दोनों को फर्जी सनातनी तक कह दिया था. इसके बाद तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा था कि भाजपाइयों का आईक्यू टेस्ट लिया था. मछली खाने का वीडियो 8 तारीख यानी कि सोमवार का था. उस वक्त नवरात्र शुरू नहीं हुआ था. अब दोनों नेताओं का हेलीकॉप्टर में नारंगी खाते वीडियो शेयर किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments