HomeBiharलालू की टूरिस्ट बेटी सारण में लड़ रही चुनाव', सम्राट चौधरी बोले-...

लालू की टूरिस्ट बेटी सारण में लड़ रही चुनाव’, सम्राट चौधरी बोले- सनातन विरोधी है इनका परिवार

लाइव सिटीज, आरा: आरा लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नॉमिनेशन के दौरान उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, लोजपा आर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, हम प्रमुख जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा शामिल हुए. इन सभी लोगों ने मंच से अपील की कि सभी लोग एक होकर एनडीए को वोट दें और भारी मतों से विजयी बनाएं. इस मौके पर नेताओं ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा.

सम्राट चौधरी ने आरा में लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू यादव परिवार की आरक्षण की बात करते है. तब ही तो पहले तेजस्वी को लांच किए. तेज प्रताप को लॉन्च किए उसके बाद मीसा भारती को राज्यसभा से एमपी बना दिये. इतने में नही माने तो टूरिस्ट प्रत्यासी बना कर इस बार रोहणी आचार्य को सिंगापुर से ला दिए. तेजस्वी यादव की बात क्या की जाय वो क्रिकेटर बनने गए और पानी ढोते रह गए. साथ ही लालू और तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए बोले कि लालू का पूरा परिवार सनातन विरोधी है

सम्राट चौधरी ने लालू यादव को आड़े हाथों लिया. सम्राट चौधरा ने कहा कि जब चुनाव आता है तब लालू यादव आरक्षण और सविंधान बचाने निकलते है और चुनाव खत्म होते ही सब भूल जाते है बाद में सिर्फ परिवार को आरक्षण देते है.सम्राट चौधरी ने कहा कि माले मुड़ी कटवा पार्टी है, क्या आप लोग मुड़ी कटवा पार्टी को वोट देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments