HomeBiharनौकरी के लिए भटक रहें युवाओं के लिए खुशखबरी, 26 अगस्त को...

नौकरी के लिए भटक रहें युवाओं के लिए खुशखबरी, 26 अगस्त को बेतिया में रोजगार मेला

लाइव सिटीज , पश्चिम चम्पारण : रोजगार की तलाश में घूम रहे युवाओं के लिए सुनहरा औसर है . श्रम संसाधन विभाग द्वारा 26 अगस्त को बेतिया के आईटीआई रोड स्थित जिला निबंधन और परामर्श केन्द्र में जॉब कैम्प का आयोजन किया जा रहा है. जिसके माध्यम से तकरीबन एक हजार अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा . इच्छुक अभ्यर्थी इस दिन सुबह 11.00 बजे से शाम 04.00 बजे तक जॉब कैम्प में नियोजक से जॉब से जुडी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इच्छुक अभ्यर्थियों को एनसीएस पोर्टल पर पंजीकरण कराना अनिवार्य है.

जिला नियोजन पदाधिकारी अंकित राज ने बताया कि रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं और युवतियों के लिए जिले में लगातार जॉब कैम्प और रोजगार-सह-मार्गदर्शन मेले का आयोजन किया जा रहा है. 26 अगस्त को भी जॉब कैम्प का आयोजन जिला निबंधन और परामर्श केन्द्र बेतिया में किया जा रहा है. बता दें कि बकौल पदाधिकारी प्रस्ताव एजुकेशन सर्विस प्राईवेट लिमिटेड के द्वारा भिवाड़ी, राजस्थान, मानसेर, हरियाणा में स्मार्ट फोन असेंबली ऑपरेटर, लाईन असेंबलर, असेंबली ऑपरेटर और सहायक के पद पर काम के लिए इच्छुक कुल-980 अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है.

वहीं बिग बास्केट द्वारा हैदराबाद में डिलेवरी पार्टनर पद पर कार्य करने के लिए कुल-50 अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है. बता दें कि कंपनी द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को बेहतर मानदेय के साथ अन्य सुविधाएं भी दी जाएगी . साथ ही रोजगार मेले में भाग लेने दूर से आए अभियर्थियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इनकी समस्याओं के समाधान के लिए जिला नियोजनालय में दूरभाष संख्या-06254-295737 पर हेल्प सेन्टर भी बनाया गया है. किसी भी जानकारी के लिए अभ्यर्थी इसपर संपर्क कर सकते हैं. साथ ही कैंप में रोजगार के आवेदन के लिए अपना रिज्यूम, पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड का जेरॉक्स, एजुकेशनल डॉक्यूमेंट अनिवार्य रूप से लाना होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments