HomeBiharबेटे के हत्यारों के खिलाफ गवाही से पहले रिटायर शिक्षक की गोली...

बेटे के हत्यारों के खिलाफ गवाही से पहले रिटायर शिक्षक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेगूसराय में सुबह-सुबह अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है. इस बार अपराधियों ने एक रिटायर शिक्षक को मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी. मामला बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा हॉल्ट के पास का है. बताते चलें कि दो वर्ष पूर्व भी शिक्षक के पुत्र की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान फतेहा निवासी जवाहर चौधरी के रूप में की गई है.

हमेशा की तरह शिक्षक मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे तभी घात लगाए बैठे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये. लगभग दो वर्ष पूर्व मृतक के छोटे पुत्र की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि संभवत जमीनी विवाद में अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है.

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पुत्र की हत्या के मामले में उनकी गवाही होनी थी, जिसको लेकर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. लेकिन इस संबंध मे कोई भी कुछ खुल कर बोलने को तैयार नहीं है. इस संबंध में ग्रामीण हरि नारायण चौधरी ने बताया कि मॉर्निग वॉक के दौरान जा रहे थे तभी अपराधियों के द्वारा उन्हें गोली मार दी गई है. उन्होंने बताया कि गांव में जमीन का विवाद था और उनके पुत्र की हत्या भी हो चुकी है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments