HomeBiharनीतीश को PM बनाने में करेंगे मदद, पीएम मोदी को टक्कर दे...

नीतीश को PM बनाने में करेंगे मदद, पीएम मोदी को टक्कर दे पाएंगे? सुब्रमण्यम स्वामी बोले-आज मिलूंगा तो पूछ लूंगा

लाइव सिटीज पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के फायर ब्रांड नेता माने जानेवाले सुब्रमण्यम स्वामी आज पटना पहुंचे. जहां उन्होंने 2024 के चुनाव में नीतीश कुमार की दावेदारी सहित कई मुद्दों पर बात की. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि नीतीश कुमार जेपी आंदोलन से उनके दोस्त रहे हैं. आज उनसे मिलेंगे तो पूछेंगे कि हम उनकी क्या मदद कर सकते हैं. इसलिए आज जब मिलूंगा उसके बाद उससे कहूंगा कि क्या मदद करना है और उसकी क्या पसंद है उसके बाद भी कुछ बोलूंगा.

नीतीश कुमार के विपक्षी एकता की मुहिम को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि नीतीश कुमार से मेरा जेपी मूवमेंटके समय से ही बड़ा ही मधुर संबंध रहा है. तो फिर मैं उसको न कैसे कह सकता हूं. आज मैंने उसने मिलने का समय मांगा है तो वो मुझे मिलने का टाइम देंगे. उसके बाद हमसे उनसे मिलेंगे और सीधा पूछेंगे की हम उनकी क्या मदद कर सकते हैं. जब नीतीश कुमार के विपक्ष की ओर से पीएम कैंडिडेट की दावेदारी को लेकर सवाल किया गया तो पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे अच्छे मित्र हैं जेपी मूवमेंट के समय से. अगर ऐसा होता है तो अच्छी बात है.

वहीं 2024 में पीएम मोदी को चुनौती देने के सवाल का जवाब देते हुए इन्होंने कहा कि उनकी मर्जी है, नीतीश ने मुझसे कभी नहीं कहा कि मैं मोदी को टक्कर देना चाहता हूँ तो मैं कैसे कुछ बोलूं उनसे पूछे बिना. इसलिए आज जब मिलूंगा उसके बाद उससे कहूंगा की क्या मदद करना है और उसकी क्या पसंद है उसके बाद भी कुछ बोलूंगा. क्या नीतीश कुमार पीएम मोदी को 2024 में कड़ी टक्कर दे पाएंगे तो सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि नीतीश कुमार से आज मैं मिलूंगा तो पूछ लूंगा.

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री विपक्षी एकजुटता की मुहिम को लेकर पिछले ही दिनों कांग्रेस समते कई अन्य दलों के नेताओं से मुलकात की थी. उसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष एकजुट हो रही है और जो थोड़ी कसर है उसको दूर करने को लेकर वो जुटे हुए हैं जल्द ही इसको पूरा कर लिया जाएगा. वहीं अब सीएम नीतीश पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी से भी मिलने वाले हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments