HomeBiharदेखना है ज़ोर कितना बाज़ू-ए-क़ातिल में है, ललन सिंह ऐसा क्यों बोले,...

देखना है ज़ोर कितना बाज़ू-ए-क़ातिल में है, ललन सिंह ऐसा क्यों बोले, कायर भी बताया

लाइव सिटीज पटना: पुलवामा हमले को लेकर केंद्र सरकार को ज़िम्मेदार ठहराने के बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक इन दिनों चर्चा में हैं. विपक्षी दलों द्वारा इनकी बातों को आधार बनाकर केंद्र सरकार से सवाल किया जा रहा है. इस बीच सीबीआई ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को केंद्रशासित प्रदेश में कथित इंश्योरेंस घोटाला मामले में कुछ सवालों के जवाब जानने के लिए नोटिस जारी किया है. वहीं सत्यपाल मल्लिक को मिले नोटिस को लेकर उनके समर्थन में कई बड़े राजनेता भी सामने आ गए हैं. जिनमें एक नाम जदयू अध्यक्ष ललन सिंह का भी है. उन्होंने नोटिस भेजनेवाली केंद्र सरकार को कायर करार दिया है.

सीबीआई द्वारा नोटिस मिलने पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सत्यपाल मलिक का समर्थन किया है. उन्होंने ट्विट कर लिखा कि मलिक साहब आप लड़ते रहें हैं, जो कायर हैं वे अपने विरोधियों पर सत्ता का इस्तेमाल करते हैं. उनको पता नहीं है कि देश की जनता सब देख रही. आपने जिस दिन रहस्योद्घाटन किया. उसी दिन से ऐसी संभावना थी. उन्होंने अंत में शायरी लिखा कि सरफ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है. देखना है ज़ोर कितना बाज़ू-ए-क़ातिल में है.

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी सत्यपाल मलिक का समर्थन किया है. उन्होंने लिखा है कि पूरा देश आपके साथ है. ख़ौफ़ के इस दौर में आपने बहुत साहस दिखाया है, सर. वो कायर है, CBI के पीछे छिपा है. जब जब इस महान देश पर संकट आया, आप जैसे लोगों ने अपने साहस से उसका मुक़ाबला किया. वो अनपढ़ है, भ्रष्ट है, ग़द्दार है. वो आपका मुक़ाबला नहीं कर सकता. आप आगे बढ़ो सर.

बता दें कि बिहार और जम्मू-कश्मीर समेत कई राज्यों के राज्यपाल रहे चुके सत्यपाल मलिक ने इंटरव्यू में पुलवामा हमले के लिए न सिर्फ़ केंद्र सरकार को ज़िम्मेदार बताया बल्कि भ्रष्टाचार को लेकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. भ्रष्टाचार पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर और गोवा का राज्यपाल रहते हुए उन्होंने कई बार भ्रष्टाचार का मुद्दा प्रधानमंत्री के सामने उठाया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments