HomeBiharमोदी सरकार को रोड पर लाकर रहेंगे, 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के...

मोदी सरकार को रोड पर लाकर रहेंगे, ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ के साथ पटना में CM केजरीवाल की पार्टी का हल्ला बोल

लाइव सिटीज पटना: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों पीएम मोदी पर आक्रामक नजर आ रहे हैं. वहीं अब इसका असर बिहार में देखने को मिल रहा है. गुरुवार को राजधानी पटना में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. हाथों में ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ पोस्टर बैनर लेकर बिहार बीजेपी कार्यालय के सामने गुरुवार को आप के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में बेरोजगारी, गरीबी बढ़ रही है. किसान परेशान है लेकिन मोदी सरकार को राजनीति के अलावा और कुछ नहीं दिखता है.

प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं का साफ-साफ कहना था कि देश में जहां-जहां आम आदमी पार्टी की सरकार है, भारतीय जनता पार्टी उसे खत्म करने की साजिश कर रही है. यही कारण है कि दिल्ली हो या पंजाब हो, लगातार केंद्र सरकार इन सरकारों को परेशान कर रही है जो कि कहीं से भी उचित नहीं है. आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि केंद्र में बैठी सरकार अपनी हरकत सुधार ले नहीं तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर आंदोलन करेंगे.

आम आदमी पार्टी के बिहार प्रभारी सुनील कुमार यादव ने कहा कि भाजपा के नेताओं से सवाल करना चाहते हैं कि आखिर पूंजीपतियों के हाथ में देश को क्यों दिया जा रहा है? आम आदमी पार्टी इसका विरोध कर रहा है. जहां भी आम आदमी की सरकार है उसे केंद्र सरकार जानबूझकर परेशान कर रही है. वर्तमान सरकार देश के लिए घातक है. इसलिए मोदी सरकार को गद्दी से हटाना बहुत जरूरी है. इसी को लेकर हम लोग लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. हम रोड पर आ गए हैं और मोदी सरकार को रोड पर लाकर रहेंगे. जब तक मोदी सरकार है, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ऐसे ही विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments