HomeBiharजब बीजेपी को छोड़ दिया तो फिर से केस शुरू कर दिया,...

जब बीजेपी को छोड़ दिया तो फिर से केस शुरू कर दिया, लालू-तेजस्वी के खिलाफ जांच पर खूब बोले CM नीतीश

लाइव सिटीज पटना: लैंड फॉर जॉब्स केस में लालू परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब इस मामले में लालू यादव की बेटी चंदा यादव और रागिनी से भी ED ने पूछताछ की है. इसके पहले लालू, राबड़ी, मीसा और तेजस्वी से पूछताछ हुई. वहीं लालू परिवार पर जांच को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है. लालू परिवार के खिलाफ चल रही जांच का बचाव करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जब बीजेपी को छोड़ दिया तो फिर से केस शुरू कर दिया है.

लालू-तेजस्वी के खिलाफ चल रही जांच का बचाव करते हुए CM नीतीश ने कहा कि जब वे आरजेडी के साथ आये थे तो जांच तेज हो गई थी. और जब वे जांच की बात कहकर आरजेडी को छोड़कर बीजेपी के साथ आ गए थे तो पांच साल तक किसी तरह की जांच नहीं की गई और अभी जब वे फिर से बीजेपी को छोड़कर महागठबंधन के साथ आये हैं तब से फिर से छापेमारी शुरू कर दिया गया है. इसलिए समझ लीजिए कि बीजेपी वाले की नीति और मंशा क्या है. डिप्टी सीएम का बचाव करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि वे जब तेजस्वी को छोड़ दिये तो केस खत्म कर दिया और जब बीजेपी को छोड़ दिया तो फिर से केस शुरू कर दिए हैं.

वहीं बाबा साहब भीम राव अंबेडकर की 132 वीं जयंती पर जेडीयू दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते सीएम नीतीश ने कहा कि विपक्षी एकजुटता को लेकर 2024 के चुनाव में वे पूरे देश का दौरा करेंगे हालांकि नीतीश ने यह भी कहा कि उन्हें पीएम नहीं बनना है और वे सिर्फ विपक्ष को एजजुट करने की भूमिका निभाएंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आह्वान किया है कि भाजपा को वोट मत करें. अगर बीजेपी को वोट करेंगे तो अपना नाश होगा.

भीमराव अंबेडकर की जयंती समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की सरकार कोई काम नहीं कर रही है. सिर्फ बातें हो रही है. काम कुछ भी नहीं. केंद्र को कह रहे थे कि हमें विशेष राज्य का दर्जा दो. लेकिन नहीं ना दे रहा है. हम लोग तो अपने ढंग से काम कर रहे हैं. अगर भाजपा के लोगों को वोट देंगे तो अपना नाश कर लेंगे. आप समझ लीजिए. इन लोगों के खिलाफ वोट देंगे तो अपना भी विकास होगा.राज्य और देश का भी. यह लोग तो खाली भाषण देते हैं. कोई काम करते नहीं हैं.

बात दें कि तीन दिवसीय दौरे के दौरान दिल्ली में कांग्रेस समेत विपक्ष के तमाम बड़े नेताओं के साथ हुई बातचीत के बाद पटना पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बड़ा एलान कर दिया. सीएम नीतीश ने कहा है कि विपक्षी एकजुटता को लेकर 2024 के चुनाव में वे पूरे देश का दौरा करेंगे हालांकि नीतीश ने यह भी कहा कि उन्हें पीएम नहीं बनना है और वे सिर्फ विपक्ष को एजजुट करने की भूमिका निभाएंगे. अगर सबलोग मिल जुलकर आगे नहीं बढेगा तो देश पर खतरा बढ जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments