HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा का INDIA पर तंज़ , चले हैं मंदिर बनाने और...

उपेंद्र कुशवाहा का INDIA पर तंज़ , चले हैं मंदिर बनाने और बताशा के लिए लड़ाई

लाइव सिटीज , पटना : राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी शुरू कर दी है . एनडीए में वापसी के बाद उपेंद्र कुशवाहा पहली बार कार्यकर्ता सम्मान समारोह में जमुई पहुंचे . कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर जमकर हमला किया. रालोजद अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार का राजनीति के क्षेत्र में मार्केट वैल्यू जीरो हो गया है . अब नीतीश कहीं भी जाएं उससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. कुशवाहा ने एनडीए सरकार की वापसी का दावा किया . वहीं कहा कि बिहार में एक-आध सीट इधर-उधर हो सकता है , बाकि लगभग सारी सीटें एनडीए जीतेगा और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे .

बता दें कि विपक्षी गठबंधन पर तंज कसते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चले हैं मंदिर बनाने और बताशा के लिए लड़ाई हो रही है . साथ ही कहा कि विपक्षी गठबंधन में अभी तक नेता का पता नहीं लेकिन संयोजक के लिए मारामारी हो रही है . कुशवाहा ने कहा कि उनके एक्सरसाइज का कोई अर्थ नहीं है . वहीं कहा कि उस गठबंधन में वैसे भी दल हैं जो अलग-अलग राज्यों में ही सीमित हैं . उनकी 2024 लोकसभा चुनाव में क्या स्थिति होने वाली है ये सब उन्हें मालूम है . वो लोग सिर्फ अपने पक्ष में माहौल बनाना चाहते हैं .

साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं है. 2024 के चुनाव में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे यह तय है . इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि ललन सिंह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिर्फ कागज पर हैं, सही मायने ने वो आरजेडी के नेता हैं. वहीं कहा कि ललन सिंह में आरजेडी का नेता होने का गुण आ रहा है. यही वजह है कि ललन सिंह सिर्फ बकवास करते हैं .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments