HomeBiharमधेपुरा में बेलगाम स्कॉर्पियो ने ली 4 की जान , 2 मासूम...

मधेपुरा में बेलगाम स्कॉर्पियो ने ली 4 की जान , 2 मासूम बच्चें भी शामिल

लाइव सिटीज , मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में दर्दनाक हादसा हुआ है . हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल है. घटना मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के SH 58 पर हुआ है. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ने भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर के निवासी है . जानकारी के मुताबिक ऑटो में कुल 11 लोग सवार थे जो महादेव पूर्व घाट जा रहे थे .

बता दें कि सभी लोग महादेव पूर्व घाट जा रहे थे तभी क्लासेन के करीब एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो से टकराव हो गई. ऑटो ड्राइवर ने बताया कि ये लोग सुबह में जा रहे थे तभी उल्टा रास्ता से स्कॉर्पियो ने ऑटो में जोड़दार टक्कर मार दिया . जिससे 4 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई . वहीं ड्राइवर ने बताया कि स्कॉर्पियो बोल बेम से आ रहा था.

बता दें कि घटना में मृतकों की पहचान राजपुर निवासी श्यामा देवी उम्र करीब 30 साल पति मनोज सादा, शकुनी देवी उम्र करीब 25 साल पति सिंटू सादा, राजवीर कुमार उम्र करीब 2 साल पिता सिंटू सादा और साक्षी कुमारी उम्र 9 माह पिता सिंटू सादा के रूप में हुई. साथ ही इस दुर्घटना में घायल लोगों का चौसा पीएचसी में इलाज के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments