HomeBiharलालू का लौट आया पुराना अंदाज़ , कहा - नरेंद्र मोदी के...

लालू का लौट आया पुराना अंदाज़ , कहा – नरेंद्र मोदी के नट्टी यानी गर्दन पर चढ़ने जा रहा हूँ

लाइव सिटीज , पटना : विपक्षी दलों का नया गठबंधन इंडिया का तीसरा बैठक मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को होना है . बैठक में हिस्सा लेने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तेजस्वी यादव के साथ निकल गए है. लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं नरेंद्र मोदी की नट्टी यानी गर्दन पर चढ़ने जा रहा हूं. वहीं नीतीश कुमार भी बैठक से पहले जाने के प्लान में है. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि नीतीश कुमार को इंडिया का संयोजक बनाया जायेगा . लेकिन हाल ही में नीतीश के बयान से हलचल मच गई है.

बता दें कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जातीय गणना को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा . तेजस्वी ने कहा कि जनता पूरे तरीके से हमारे गठबंधन के साथ खड़ी है. वहीं कहा कि कास्ट सर्वे को लेकर रातभर में एफिडेविट बदल दिया जाता है. साथ ही कहा कि भाजपा कभी भी नहीं चाहती थी कि जातीय सर्वे हो. हालांकि अब बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है. इन बातों से पता चलता है कि बीजेपी डरी हुई है. वहीं गुजराती को ठग कहे जाने के केस में कोर्ट से समन होने पर कहा कि ये सब तो चलता रहता है, इसका जवाब कोर्ट में देंगे .

बता दें कि विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली है. इस बैठक में गठबंधन के संयोजक की घोषणा होनी है. साथ ही समन्वय समिति की गठन , आम चुनावों के लिए समझौते में शामिल सभी पार्टियों के बीच संभावित सीट-बंटवारे के फॉर्मूले पर भी चर्चा हो सकती है. हालांकि शुरू से ही इस बात की चर्चा है कि नीतीश कुमार को संयोजक बनाया जाएगा . जबकि नीतीश का कहना है कि मुझे कुछ नहीं बनना है. बस सभी को साथ लेकर चलना है .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments