HomeBiharरामनवमी को लेकर पटना में टाइट सिक्‍योरिटी, इन रूटों पर आज शाम...

रामनवमी को लेकर पटना में टाइट सिक्‍योरिटी, इन रूटों पर आज शाम से नहीं चलेंगी गाड़ियां

लाइव सिटीज, पटना: रामनवमी 2024 के दिन पटना में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल की रात आठ बजे से 17 की रात 11 बजे तक ट्रैफिक में बदलाव किया गया है. कई रूटों पर वाहनों के परिचालन में पाबंदी लागू की जाएगी.

जानकारी के अनुसार डाकबंगला चौराहा से पटना जंक्शन के बीच वाहनों के परिचालन पर रोक> रहेगी. डाकबंगला होकर पटना जंक्शन जाने वाले वाहन एग्जीबिशन रोड से गोरियाटोली तक जा सकेंगे और जमाल रोड दक्षिण से यू-टर्न लेकर वापस हो जायेंगे. महावीर मंदिर के निकट एवं पटना जंक्शन गोलम्बर के पूरब वीणा सिनेमा रोड तक सभी वाहनों का प्रवेश वर्जित होगा.

गोरियाटोली तथा करबिगहिया से पटना जंक्शन आने वाले वाहन जमाल रोड दक्षिण से यू-टर्न लेकर वापस हो जायेंगे. मेट्रो निर्माण कार्य को देखते हुए जेपी गोलम्बर से डाकबंगला चौराहा होते हुए जाने वाले जुलूस स्वामी नन्दन तिराहा से एसपी वर्मा रोड होते हुए न्यू डाकबंगला रोड से डाकबंगला चौराहा जा सकेंगे. बुद्धमार्ग में फ्लाइओवर के नीचे वाहनों का परिचालन नहीं होगा.

प्रसाद लेकर महावीर मंदिर जाने वाले दर्शनार्थी वीर कुंवर सिंह पार्क के पश्चिमी गेट (आर ब्लॉक के निकट) से प्रवेश कर कतारबद्ध तरीके से वीर कुंवर सिंह पार्क, जीपीओ गोलंबर होते हुए महावीर मंदिर तक जायेंगे एवं दर्शन के बाद डाकबंगला रोड की तरफ से निकलेंगे. प्रसाद > लेकर जाने वाले दर्शनार्थियों के वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था वीरचंद पटेल पथ स्थित मिलर हाइस्कूल के मैदान एवं पथ परिवहन निगम कार्यालय के परिसर में होगा. आर ब्लॉक से जीपीओ और पटना जंक्शन की तरफ किसी भी वाहनों का परिचालन नहीं होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments