HomeBihar'अखबार में जिस दिन फोटो नहीं छपता खाना हजम नहीं होता', ललन...

‘अखबार में जिस दिन फोटो नहीं छपता खाना हजम नहीं होता’, ललन सिंह का मोदी पर बड़ा हमला

लाइव सिटीज पटना: बिहार की सियासत में इन दिनों खूब सियासी बयानबाजी चल रही है. एनडीए और महागठबंधन के नेता मौका मिलने पर अपने विरोधी पर निशाना साधने से चुकते नहीं है. खासकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी महागठबंधन पर कुछ ज्यादा ही हमलावर हैं. सुशील मोदी के इन्हीं बयानों को लेकर जदयू ने पलटवार किया है. बुधवार को जदयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार में मिलन समारोह में पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बिना नाम लिए सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा.

ललन सिंह ने सुशील मोदी का नाम लिए बिना कहा कि 1974 आंदोलन के समय छात्र नेता थे. आज 49 साल हो गया उस आंदोलन को आज भी छात्र नेता ही हैं. छात्र नेता से आगे बढ़े ही नहीं है. अखबार में जिस दिन उनका बयान और फोटो नहीं छपता है खाना हजम नहीं होता है. बयानवीर नेता हैं. और आजकल तो दूसरे कारण से बयान दे रहे हैं.

ललन सिंह ने कहा कि सुशील मोदी ने हम लोगों के साथ काम किया है. नीतीश कुमार के मित्र रहे हैं लेकिन पेपर में छपने के लिए कुछ भी बयान देते रहते हैं. बयान देकर अपने आका को खुश करना चाहते हैं. यदि उनको इन बयानों से ही कुछ मिल जाता है तो हम लोगों को भी बहुत खुशी होगी. उन्होंने कहा कि हमलोग उनको शुभकामनाएं देते हैं.

वहीं ललन सिंह ने सुशील मोदी के इस बयान पर कि सरकारी खर्चे पर नीतीश कुमार घूम रहे हैं. जदयू अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता के लिए जहां भी जा रहे हैं पार्टी खर्च कर रही है. पार्टी के खर्चे पर नीतीश कुमार जा रहे हैं. बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष को एकजुट करने के लीड सीएम नीतीश कुमार राज्यों का दौरा कर रहे हैं. जिसको लेकर बीजेपी नीतीश कुमार पर हमलावर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments