HomeBiharअरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरे तेजस्वी ने मोदी सरकार को जमकर...

अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरे तेजस्वी ने मोदी सरकार को जमकर सुनाया, कहा-LG में हिम्मत होती…

लाइव सिटीज पटना: आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कि केन्द्र की सरकार अरविंद केजरीवाल को परेशान कर रही है. अरविंद केजरावाल को सताया जा रहा है. जो परेशानी अरविंद केजरीवाल झेल रहे हैं हम उसके खिलाफ केजरीवाल को समर्थन देने आए हैं. दरअसल सुप्रीम कोर्ट के अधिकारियों के ट्रांसफर पोस्टिंग का अधिकार दिल्ली की चुनी हुई सरकार को देने के आदेश के बाद केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा अध्यादेश लाया गया है. जिसका विपक्ष की तरफ से विरोध किया जा रहा है.

तेजस्वी यादव ने सीएम अरविंद केजरीवाल का समर्थन करते हुए कहा कि अगर दिल्ली में बीजेपी की सरकार होती तो उप राज्यपाल में हिम्मत होती इस प्रकार का काम करने की? दिल्ली में बीजेपी कभी वापसी नहीं करेगी. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद मीडिया को बताया कि हमलोग पूरे दिल से दिल्ली के लोगों और अरविंद केजरीवाल के साथ हैं. केंद्र सरकार संविधान के साथ खिलवाड़ कर रही है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही रहा, लेकिन इसके बावजूद केंद्र सरकार द्वारा जो करने की कोशिश हो रही है वह सही नहीं है. सभी को एकजुट होना होगा. हम केजरीवाल के साथ हैं, ज्यादा से ज्यादा विपक्षी पार्टियों को एक साथ मिल कर अभियान चलाना होगा.

वहीं नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, नीतिश कुमार पूरी तरह से दिल्ली के लोगों के साथ हैं. अगर सारा विपक्ष एक हो जाता है तो राज्यसभा में यह अध्यादेश गिर जाएगा और 2024 से पहले बीजेपी की हार होगी. आगे सीएम ने कहा कि, परसों तीन बजे कोलकाता में ममता बनर्जी के साथ हमारी मीटिंग हैं. राज्यसभा में इस बिल को गिराने के लिए मैं देश में सभी पार्टी अध्यक्ष से मिलने के लिए जाऊंगा. आज मैंने नीतीश से भी अनुरोध किया कि वो भी सभी पार्टियों से बात करें. मैं भी हर राज्य में जाकर, राज्यसभा में जब ये बिल आए, तब इसे गिराने के लिए सभी से समर्थन के लिए बात करूंगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments