HomeBiharतेजप्रताप यादव की भविष्यवाणी, केंद्र की सरकार से बीजेपी का सफाया तय

तेजप्रताप यादव की भविष्यवाणी, केंद्र की सरकार से बीजेपी का सफाया तय

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना के दानापुर में ईद मिलन समारोह में शामिल होने पहुंचे पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि आज ही मैं भविष्यवाणी करता हूं कि बीजेपी का इस बार केंद्र की सरकार से भी सफाया हो जाएगा. वहीं आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार से चली आंधी में इस बार बीजेपी कहीं नहीं टिकेगी. जनता इन्हे इस बार गद्दी से उतार कर ही दम लेगी.

बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. तेज प्रताप ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस बार केंद्र से बीजेपी की सरकार का सफाया होगा. इससे पहले मंत्री तेजप्रताप ने कहा कि बीजेपी का बिहार से सफाया हुआ, बंगाल से सफाया हुआ. इस बार केंद्र से भी बीजेपी का सफाया होगा.

वहीं आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जिस तरह का बयान बीजेपी के लोग दे रहे हैं, उससे लगता है की उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है और बिहार में ऐसे मानसिक रोगी के इलाज के लिए अस्पताल भी हैं. बीजेपी के नेताओं को अब इलाज की जरूरत है. उन्होंने कहा की बिहार में क्या हुआ कैसे बीजेपी को झटका लगा ये उन्हें याद नहीं है. आज जब देश भर में विपक्षी एकता हो रही है तो बौखलाहट क्यों हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments