HomeBiharजीतनराम मांझी का बड़ा बयान, बीजेपी के साथ जाएंगे या नहीं... जानें...

जीतनराम मांझी का बड़ा बयान, बीजेपी के साथ जाएंगे या नहीं… जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क बिहार के लखीसराय जिले के कबैया थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर भवन में आज गरीब संपर्क यात्रा का आयोजन किया गया. इसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और उनके पुत्र डाॅ संतोष कुमार मांझी के अलावे चार जिलों के विधायक शामिल हुए. इस दौरान जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2024 और 2025 में महागठबंधन का साथ देंगे.

जीतन राम मांझी ने बताया कि पिछले सप्ताह एक यात्रा समाप्त हुई है. फिर दो तीन दिन पहले बिहार मे गरीब यात्रा का शुभारंभ किया गया है. चौथे दिन लखीसराय पहुंचकर अन्य गरीबों से मुलाकात कर बिहार सरकार के द्वारा चलने वाली सभी योजनाओं की विकास की बात रखी गई.

साथ ही उन्होंने कहा कि संपर्क यात्रा में हमारे द्वारा गरीबों के विकास के लिए लोगों से वार्तालाप किया जा रहा है. यात्रा में पूरे बिहार में गरीबों की समस्याओं को जानने का प्रयास किया जाएगा. फिर उन समस्याओं को बिहार के सीएम नीतीश कुमार के समक्ष रखकर समाधान निकालने की कोशिश की जाएगी.

2024 लोकसभा चुनाव में हम महागठबंधन में हैं. सात पार्टी एक साथ बहुत नजदीक से मिलने वाले हैं. हम तय करेंगे कि क्या रणनीति होगी. अकेला कोई नहीं कर सकता है. बैठकर निर्णय लेने के बाद आपको पता चल जाएगा कि हमलोग क्या चाहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments