HomeBiharबाबा बागेश्वर के पटना आगमन पर बोले तेजप्रताप, हम भी दिखाएंगे ताकत,...

बाबा बागेश्वर के पटना आगमन पर बोले तेजप्रताप, हम भी दिखाएंगे ताकत, सेना तैयार है

लाइव सिटीज पटना: बिहार में 13 मई से 17 मई के बीच बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पटना में रहेंगे. उनके आगमन को लेकर बिहार की सियासत काफी गर्म है. राजद के तरफ से बाबा के आगमन का जोरदार विरोध किया जा रहा है. कई आरजेडी कोटे के मंत्री और नेताओं के द्वारा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध किया जा रहा है. वहीं बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव भी बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना में होने वाले कार्यक्रम का लगातार विरोध कर रहें हैं.

दरअसल तेजप्रताप यादव बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना में होने वाले कार्यक्रम का लगातार विरोध कर रहें हैं. बुधवार को उन्होंने एक बार फिर कहा है कि बाबा बागेश्वर की सुरक्षा को लेकर कितना भी दावा कर लिया जाए. लेकिन हमारी सेना भी उनको लेकर तैयार हैं. वो अगर बिहार आकर हिंदू, मुश्लिम, सिख, ईसाई करेंगे तो हमलोग उनका जोरदार तरीके से विरोध करेंगे और इसको लेकर हमारी सेना तैयार है. इसके साथ ही मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि शायद बाबा का समर्थन करने वाले भूल रहे हैं कि बिहार में सरकार किसकी है.

बता दें कि बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन पर बिहार में बवाल मचा हुआ है. कोर्ट में भी यह मामला पहुंच गया है. लालू के बड़े लाल और बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने धर्म को बांटने वाले लोगों को एयरपोर्ट पर रोकने का बयान दिया गया था. वहीं श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम के द्वारा बाबा को पाखंडी बताया गया और कई आरजेडी के नेताओं के द्वारा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध कर रही है.

बतातें चलें कि बिहार में 13 मई से 17 मई के बीच बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पटना में रहेंगे. पटना में नौबतपुर के तरेत पाली मठ में धीरेंद्र शास्त्री हनुमत कथा का वाचन करेंगे. शास्त्री के पटना के नौबतपुर के तरेत पाली मठ में 13 से 17 मई के बीच होने वाले हनुमत कथा आयोजन को लेकर तैयारी जोर शोर से चल रही है. इस आयोजन में प्रतिदिन तीन लाख से अधिक लोगों के पहुंचने की संभावना है. मठ प्रांगण पूरे 600 एकड़ में फैला हुआ है, जिसमें हनुमत कथा प्रवचन के लिए तीन लाख वर्ग फीट में पंडाल बन रहा है. भूमि पूजन हो गया है. श्रद्धालुओं की गाड़ियों की पार्किंग के लिए 15 लाख वर्ग फीट में पार्किंग स्थल बनाया जा रहा है. श्रद्धालुओं के रहने और खाने की मुफ्त व्यवस्था की जा रही है. प्रसाद वितरण के लिए 40 से अधिक काउंटर बनाए जाने की उम्मीद है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments