HomeBiharजन सुराज के संपर्क में 200 से ज्यादा IAS, IPS, डॉक्टर्स और...

जन सुराज के संपर्क में 200 से ज्यादा IAS, IPS, डॉक्टर्स और वकील, प्रशांत किशोर का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: जन सुराज अभियान से छह रिटायर्ड आईएएस अधिकारी के जुड़ने पर प्रशांत किशोर ने दावा किया कि जन सुराज के संपर्क में 200 से ज्यादा IAS, IPS, डॉक्टर्स और वकील है. जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली के महुआ प्रखंड में मीडिया संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि कल पटना में भारतीय प्रशासनिक सेवा के 6 सेवानिवृत अधिकारी जन सुराज अभियान के साथ औपचारिक रूप से जुड़ें हैं. आज जन सुराज अभियान में 200 से ज्यादा आईएएस, आईपीएस, डॉक्टर, वकील और अलग-अलग क्षेत्रों के पेशेवर लोग जुड़ें हुए हैं, औपचारिक रूप से जुडने की प्रक्रिया कल से शुरू हुई है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि आने वाले 6 महीने में अलग-अलग क्षेत्र के 200 से ज्यादा पेशेवर लोग जिसमें सीनियर आईएएस, पत्रकार, डॉक्टर हमारे साथ जुड़ेंगे. पटना में जो 6 IAS जुड़ें है वो पिछले 2 महीने से पदयात्रा में चल रहे थे.-इसी तरह 200 से ज्यादा लोग जन सुराज के संपर्क में हैं और जैसे-जैसे अभियान संगठन के रूप में विकसित होता जाएगा वैसे-वैसे औपचारिक तौर ये सभी लोग जुड़ेंगे.

बता दें कि प्रशांत किशोर जन सुराज अभियान के तहत बिहार के गांवों में घूम-घूमकर पदयात्रा कर रहे हैं. दो अक्टूबर 2022 से वह लगातार अपनी यात्रा कर रहे हैं. पीके के इस अभियान से कई वर्गों के लोग भी जुड़ रहे हैं. कई जनप्रतिनिधि और तीन विधान पार्षद पहले ही जुड़ चुके हैं. अब पीके के अभियान में छह रिटायर्ड आईएएस अधिकारी भी मंगलवार (2 मई) को जुड़े. प्रशांत किशोर के जन सुराज अभियान से जुड़ने वाले यह सभी छह वैसे अधिकारी हैं जो बड़े पद पर रहे. इसमें से कई जिलाधिकारी से लेकर कैबिनेट सचिव और संयुक्त सचिव भी रह चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments