HomeBiharतेजप्रताप ने लालू यादव को बताया भगवान, भोज के बाद मंत्री बोले-भगवान...

तेजप्रताप ने लालू यादव को बताया भगवान, भोज के बाद मंत्री बोले-भगवान से मिलने आये थे विधायक

लाइव सिटीज पटना: बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को भगवान की संज्ञा दी है. लालू प्रसाद यादव के द्वारा अपने विधायकों के लिए दिए गए भोज के बाद मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि भगवान(लालू यादव) से सब विधायक मिलने आए हैं. दर्शन करने आए हैं. दरअसल लालू यादव ने 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर आरजेडी के विधायकों, मंत्रियों और विधान पार्षदों को लंच पर पर बुलाया था. इस दौरान उन्होंने नेताओं से क्षेत्र में माहौल को जाना.

तेजप्रताप यादव ने इस भोज में लालू प्रसाद यादव के द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी करने को लेकर टिप्स देने की बात कही. वहीं बाबा बागेश्वर को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि उनको भूलना नहीं चाहिए कि हमारी पहचान हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई ..हम सब हैं भाई भाई के रूप में है.

वहीं जेल भेजे जाने को लेकर बीजेपी के मुद्दा बनाये जाने और सवर्ण सेना द्वारा सुरक्षा के लिए तैयार होने के बयान पर तेजप्रताप ने कहा कि अगर सवर्ण सेना तैयार है तो वे भी अपनी सेना तैयार कर रहें हैं.. उन्होंने कहा कि उनको मेरी ताकत का अंदाजा नहीं है .वे भूल रहे हैं कि बिहार में किसकी सरकार है.

बता दें कि तेजप्रताप यादव बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना में होने वाले कार्यक्रम का लगातार विरोध कर रहें हैं. बुधवार को उन्होंने एक बार फिर कहा है कि बाबा बागेश्वर की सुरक्षा को लेकर कितना भी दावा कर लिया जाए. लेकिन हमारी सेना भी उनको लेकर तैयार हैं. वो अगर बिहार आकर हिंदू, मुश्लिम, सिख, ईसाई करेंगे तो हमलोग उनका जोरदार तरीके से विरोध करेंगे और इसको लेकर हमारी सेना तैयार है. इसके साथ ही मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि शायद बाबा का समर्थन करने वाले भूल रहे हैं कि बिहार में सरकार किसकी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments