HomeBiharतेजप्रताप ने पहले वीडियो कॉल पर दी बधाई अब बरसाना में मनाया...

तेजप्रताप ने पहले वीडियो कॉल पर दी बधाई अब बरसाना में मनाया लालू यादव का बर्थडे, खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. लालू यादव के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने वाले नेताओं-कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ है. वहीं इस मौके पर पूरी फैमिली उनके साथ है लेकिन आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप पटना में मौजूद नहीं हैं. वे वृंदावन में है, जहां उन्होंने खास अंदाज में अपने पापा के बर्थ-डे सेलिब्रेट किया. इससे पहले उन्होंने देर रात ही पिता को वीडियो कॉल किया और जन्मदिन की बधाई दी.

लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव ने आज बरसाना के स्थित राधा रानी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की और पिता लालू प्रसाद के दीर्घायु होने की कामना की. इस मौके पर मंदिर में केक कटिंग की गई. केक कटिंग के दौरान लालू प्रसाद के कई समर्थक और प्रशंसक मौजूद थे, जिन्होंने लालू प्रसाद को बर्थ-डे की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने ब्रज के संत रमेश बाबा से भी मुलाकात की और पिता के बर्थ-डे पर आशीर्वाद लिया.

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने आज आधी रात को अपने पापा लालू प्रसाद को वीडियो कॉल किया था और लालू यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. तेजप्रताप ने कहा कि आपने कहा था बरसाना में केक काटने के लिए, इसलिए हम लोग बरसाना में आपका जन्मदिन मनाएंगे. दरअसल लालू यादव के जन्मदिन पर शुभकामनाओं का दौर शनिवार मध्य रात्रि से ही शुरू हो गया. लालू के पारिवारिक सदस्यों ने सबसे पहले मध्य रात्रि में केक काटकर उनका जन्मदिन सेलिब्रेशन शुरू किया. लालू यादव ने अपनी बेटियों के बच्चों संग देर रात केक काटा.

बता दें कि देर रात लालू प्रसाद के बर्थडे केक कटिंग के दौरान उनकी पूरी फैमिली मौजूद थी. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी अपनी पत्नी राजश्री के साथ मौजूद थे. खास बात ये है कि पिता लालू प्रसाद का जन्मदिन मनाने के लिए उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद थी. बेटी रोहिणी आचार्य खास तौर पर सिंगापुर से आयी हैं. आरजेडी आज लालू प्रसाद के बर्थ-डे को सामाजिक न्याय और सद्भावना दिवस के तौर पर मना रही है. प्रदेशभर में गरीबों और कमजोर वर्ग के लोगों के बीच सहभोज का आयोजन किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments