HomeBiharPM मोदी की शर्मनाक हरक़त, अब देने लगे धमकी, जगदानंद बोले-जनता के...

PM मोदी की शर्मनाक हरक़त, अब देने लगे धमकी, जगदानंद बोले-जनता के हीरो हैं लालू और रहेंगे

लाइव सिटीज पटना: ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में पीएम मोदी द्वारा विरोधी दलों पर किए गये प्रहार के बाद बिहार में सियासत तेज है. प्रधानमंत्री के बयान पर अब आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पलटवार किया है. जगदानंद सिंह ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा है कि देश का प्रधानमंत्री अगर धमकी देने लगे तो समझ लीजिए कि देश की दुर्दशा क्या होगी? उन्होंने कहा कि वे जनता के सदा से हीरो रहे हैं और रहेंगे.

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए जगदानंद सिंह ने कहा कि समूचा देश उनसे पूछ रहा है, उसका जवाब नहीं दे रहे हैं. अडानी और अंबानी अरबपतियों की गुलामी करने वाले इस श्रेष्ठ भारत के गलत प्रधानमंत्री की ये हरकत शर्मनाक है. जगदानंद सिंह ने कहा कि इनके जाने का वक्त आ गया है. इनको कुर्सी से हटाने वाली ताकत का केंद्र बिंदु बन गए हैं लालू प्रसाद यादव. लालू प्रसाद यादव से इनकी घबराहट आज से नहीं है. लालकृष्ण आडवाणी की गिरफ्तारी के दौरान ये रथ के संचालक थे और आज देश के प्रधानमंत्री हैं लिहाजा लालू प्रसाद के प्रति इनका स्वभाविक क्रोध है.

जगदानंद सिंह ने कहा कि कानून किसी को दुरुपयोग करने के लिए संवैधानिक कुर्सी नहीं देता है. संवैधानिक कुर्सी पर बैठा हुआ देश का प्रधानमंत्री इतने छोटे स्तर पर बात करें तो ये स्वीकार्य नहीं होगा. राजद नेता ने कहा कि लालू प्रसाद ने कभी दंगाइयों और उन्मादियों के सामने कभी घुटने नहीं टेका. वे जनता के सदा से हीरो रहे हैं. लालू जी गरीबों के साथ हमेशा से रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश को बचाने के लिए देश की जनता तैयार है. बीजेपी वाले अंग्रेजो का दलाल हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घोटालेबाज हैं. लाखों घोटाले और व्यापारियों का रक्षक हैं. इन्हें देश कभी माफ नहीं करेगा.

जगदानंद सिंह ने कहा किलालू से इन लोगों की घबराहट कोई नई बात नहीं है. जो देश को अपना परिवार मानते हैं उन पर परिवारवाद का आरोप लगाते हैं. देश के संविधान ने जनता को अपने हिसाब से अपना नेतृत्वकर्ता चुनने का अधिकार दे रखा है. धन चाहे किसी के पास हो लेकिन लेकिन जन लालू प्रसाद के ही पास है. बीजेपी के द्वारा लालू यादव को जेल भेजने वाली बात पर आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तानाशाही नहीं है कि जिसको जब मन करे तब जेल में बंद कर दिया जाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments